Join Telegram

Join Now

Join WhatsApp

Join Now

Love Calculator ❤️


TamilRockers.wp – Download Tamil, Malayalam, Hindi Dubbed Movie

TamilRockers – tamilrockers.wp India का सबसे Popular Pirated website में से एक है. कोई भी नयी Movies release होने के बाद, उसकी pirated कॉपी Aapko सबसे पहले वो भी HD Print वाली यहाँ TamilRockers.com or tamilrockers.wp में उपलब्ध मिलेंगी.

यहाँ पर आप illegal तरीको से latest movies, songs, videos, mp3 songs online download कर सकते हैं. India में Tamilrockers के सारे फिल्मो का डेटाबेस है.

इसकी सबसे बढ़िया बात ये है की Aapko ये सभी video world Tamil movie download करने के लिए एकदम से Free में मिल जाती है. जहाँ नयी film देखने के लिए Aapko पहले Cinema houses में जाना पड़ता था वहीँ अब इसके लिए केवल Internet Connection की ही jarurat होती है. वहीँ आप एक Torrent Client के जरिये सभी Latest Movies को download कर सकते हैं.

Join Movie Telegram

वहीँ tamilrockers.wp मलयालम से सम्बंधित कुछ Information के साथ साथ, हम कुछ ऐसे विषयों में भी Information प्राप्त करेंगे जिनके विषय में Aapko जानना बहुत ही jaroori है, अन्यथा Aapko इसके लिए ज्यादा problem उठाना पड़ सकता है. तो भी बिना देरी किये चलिए TamilRockers wp से मूवी डाउनलोड कैसे करें उसी के Subject में जानते हैं.

TamilRockers

TamilRockers

 

tamilrockers.wp एक piracy website है जो की illegal तरीके से pirated movies की link अपने website में publish करता है. इसमें Aapko latest Tamil, Telugu, मलयालम, Bollywood movies आसानी से online HD download करने को मिल जाते हैं.

चूँकि ये एक Pirated Website है इसलिए ये सभी Original Movies की pirated version को अपने site में लिस्ट करता रहता है. वहीँ Tamilrockerss.wp एक बहुत ही प्रसिद्ध torrent website बन चुकी है केवल India में ही नहीं बल्कि पुरे world में भी.

चूँकि name से पता चलता है की ये Tamil Movies प्रदान कर रहा होगा इसलिए इसके सबसे ज्यादा fans south Indian से ही हैं. इसमें आप Pirate Bay का desi version कहना wrong नहीं होगा. वहीँ इसमें सभी नए Movies available करवाई जाती है. वहीँ इसे Aap एक Torrent client के माध्यम से आसानी से download कर सकते हैं.

Read More:- Join Whatsapp Groups-

Movie Whatsapp Groups.

Whatsapp Group Links.

Admob Whatsapp Groups.

1000 Whatsapp Group Link.

tamilrocker.wp का इतिहास

एक समय में tamilrockers मलयालम movies download केवल एक bootleg रिकॉर्डिंग network हुआ करता था. वहीँ इसके स्थापना 2011 में की गई थी. वहीँ बाद में इस website – www.tamilrockers.wp को Torrent वेबसाइट बना दिया गया.

जहाँ पहले Tamilrockers punjabi movies में प्रारंभिक दौर में Hollywood, Bollywood फिल्मों को ही स्थान मिला था. वहीँ लोगों के request पर बाद में इस site पर Tamil, Telugu, and Malayalam जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई फिल्मों को भी स्थान दिया गया.

tamilrockers.wp Website का मालिक कौन है?

Who is Tamilrockers Owner name and Admin? हालाँकि TamilRockers.wc वीडियो songs कौन चलता है उसका name ठीक से कहा नहीं जा सकता, लेकिन पुलिस ने 15 march 2018 को तमिलरोकर्स से जुड़े 5 लोगों को Arrested किया था.

Police ने जिनको Arrested किया था, वोह है Karthi, Suresh, Prabhu, Johnson, और Maria John. पुलिस के बयान में कहा गया है कि Prabhu Tamil के मालिक हैं और Johnson DVD Rockers के मालिक हैं.

Police को Haryana स्थित विज्ञापन फर्म के माध्यम से एक सफलता मिली जो लोकप्रिय websites के साथ काम करती है. Tamil Film उद्योग ने सोचा कि यह समुद्री डकैती (Piracy) का End हो सकता है, लेकिन Present दिन का परिदृश्य (The landscape) आप और मेरे सहित सभी के लिए जाना जाता है.

TamilRockers – Download New Tamil, Telugu, Hollywood Hindi Dubbed, Bollywood HD Movies Free Online.

यहाँ पर Aapko Tamilrockers Latest Leaked Movies के वो सभी मूवीज की लिस्ट मिल जाएगी जिसकी Aapko तलाश है. वहीँ उसके साथ Aapko दुसरे languages के latest releases के विषय में भी पता चल जायेगा. इसलिए इस websites पर लगातार आते रहे Updated Information के लिए.

  • Saaho
  • Mission Mangal
  • Sacred Games 2
  • IT Chapter 2
  • Finals
  • Dream Girl
  • Section 375
  • Gang Leader
  • Mahamuni
  • lost resort malayalam dubbed free download

TamilHackers के name पर बहुत से दुसरे वेबसाइट को बनया जा चूका है. जिसमें की पहले name को constant रखा गया है. वहीँ New Domain name से Movies को लिक किया जा रहा है.

TamilRockers New Link

What is the TamilRockers New Link , What is the name of the latest TamilRockers website? New Updated Tamilrocker Link? इस प्रकार के questions Aapko Internet में बहुत से जगहों में dekhne को मिल सकता है.

ऐसा इसलिए क्यूंकि Government TamilRockers के नए domains को blacklist कर देती है जिससे की पुराने Tamilrockers के URL और काम नहीं करते हैं. वहीँ इसके Admin site को दुसरे नए domain में migrate कर देते हैं जिसके बारे में उतनी ज्यादा information viewers के पास नहीं होती है.

ऐसे में वो Tamil rocker New Link की ज्यादा taalash करते हैं. तो चलिए New Links के बारे में जानते हैं.

वहीँ इन नयी Websites के Url हैं Tamilrockers ms, Tamilrockers by, Tamilrockers ph, Tamilrockers la, आदि.

मेरी बात मानें तो जितना हो सके इस प्रकार के Pirated मूवीज Sites से दूर ही रहें. इनमें Aapko बहुत से ads भी देखने को मिलते हैं, वहीँ आप न चाहते हुए भी आपके system में इनके rootkit, Spyware, जैसे बहुत कुछ automatically ही download हो जाते हैं जैसे ही आप Download button पर click करते हैं तब आपके कंप्यूटर में घुस जाते है.

चूँकि TamilRockers movie download online एक पूरी तरह से Pirated Website है इसलिए Government इनकी new url link को illegal मानकर बंद कर चुकी है.

चलिए अब देखते हैं की इनके और कौन-कौन से दूसरे URL  हैं.

1. TamilRockers.info
2. TamilRocker.lol
3. TamilRocker.to
4. TamilRockers.icu
5. TamilRocker.ph
6. nTamilRockers.com
7. TamilRockers.co
8. TamilRockerss.w
9. www.tamilrockers.wc tamil
10. TamilRocker.in
11. TamilRocker.wi
12. TamilRockers.net
13. TamilRocker.wc
14. TamilRocker.wap
15. TamilRockers.net
16. TamilRocker.org

इसके अलावा आप चाहे तो किसी Tamil movies की reviews के बारे में discuss भी कर सकते हैं. वहीँ यदि Aapko किसी category में एक बढ़िया सा movie देखना हैं तब आप दुसरे members से इस विषय में अपना questions पूछ सकते हैं. यहाँ पर सभी members बहुत ही helpful होते हैं. आप tamilrockers group के माध्यम से भी इस वेबसाइट के बारे में जान सकते है – Click Here

TamilRockers Searches & Revenue

गूगल के रिपोर्ट के अनुशार Tamil movie download कीवर्ड को latest movie download के लिए 1M to 10M बार Search किया जाता है. आप इसी से अंदाज लगा सकते है Tamil Rockers wc कितना ज्यादा Popular है. हर महीने TamilRockers movies के लिए बिलियन में लोग इसे Search करते है.

अब इसकी earning के बारे में बात कर लेते है. हमारे अंदाज से Tamil Rockers website हर महीने लगभग 15-20 lakhs rupees की आमदनी करता है. ज्यादातर यह लोक pop-up ads और display ads का Use करते है. ऐसे Pirated website को Google adsense तो नहीं मिल पाता, पर यह Another site का Ads यूज़ करते है.

Pirated Sites से मूवी Download क्यों नहीं करना चाहिए?

अब तक आप सभी जान ही चुके हैं की TamilRockers  एक Pirated Movie Website है. इसकारण India Government ने इसके ऊपर कड़ा ban लगाया हुआ है. Government के अनुसार इनके और इनके जैसे website के वजह से film industry को काफी नुकसान पहुँचता है. क्यूंकि जितनी भी नयी movies release होती है उन्हें इन जैसे website सबसे पहले अपने website में upload कर देते हैं जिससे Movies की piracy को बढ़ावा मिलता है.

Free में जिन लोगों को Movies देखना पसदं है उनके लिए सच में ये एक एक वरदान है. लेकिन Film बनाने वालों के लिए इससे काफी loss होता है क्यूंकि उनकी इतनी ज्यादा मेहनत का कोई भी result नहीं मिलता है.

Aapko तो ये पता ही होगा की Film makers को films बनाने के लिए कितना ज्यादा खर्च करना पड़ता है. वहीँ यदि ये free में लोगों तक पहुँच जाये तब वो कभी भी film देखने के लिए Movie Hall नहीं जायेंगे, या न ही कोई CD DVD खरीदेंगे. इसलिए ऐसे free में movies देखना और download करना एकदम से wrong बात होती है.

wpgroup के और से मैं Aapko Request करता हूँ की आप इस तरह की website से दूर ही रहे क्यूंकि ये पूरी तरह से Illegal है. किसी भी प्रकार के Illegal कंटेंट को download ना करें. हमेशा entertainment के सही रास्ते को ही चुने. और सबसे महत्वपूर्ण बात ये की Government द्वारा बनाए गए Rules का पालन करें. 

Free में मूवीज को देखने और डाउनलोड करने के लिए आप 100% legal रास्ता चुन सकते है

DISCLAIMER

Piracy of any original content under Indian law is a punishable offense. Wpgroup.in strongly opposes this type of piracy. The content shown here is only to provide you with the necessary information about illegal activities.

Its purpose is never at all to encourage piracy and immoral acts in any way. Please stay away from such websites and choose the right way to download the movie.

Indian law के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध (punishable offense) है। Wpgroup.in इस प्रकार की piracy का कड़ा विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों (illegal activities) के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उद्देश्य कभी भी किसी भी तरह से chori और अनैतिक (Immoral) कार्यों को प्रोत्साहित करने के लिए नहीं है। कृपया ऐसी websites से दूर रहें और movie download करने का सही तरीका चुनें।

निश्चित रूप से! यहां दिए गए लेख पर आधारित कुछ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न दिए गए हैं:

तमिलरॉकर्स क्या है और यह क्या ऑफर करता है?

तमिलरॉकर्स भारत की सबसे लोकप्रिय पायरेटेड वेबसाइटों में से एक है जहां उपयोगकर्ता एचडी गुणवत्ता में नई रिलीज़ फिल्मों की पायरेटेड प्रतियां पा सकते हैं। यह फिल्मों, गानों, वीडियो और एमपी3 गानों को ऑनलाइन अवैध डाउनलोड प्रदान करता है।

क्या तमिलरॉकर्स से फिल्में डाउनलोड करना कानूनी है?

नहीं, तमिलरॉकर्स से फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है क्योंकि यह कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन करता है। भारत सरकार ने तमिलरॉकर्स को उसकी अवैध गतिविधियों के कारण प्रतिबंधित कर दिया है।

तमिलरॉकर्स पर किस प्रकार की फिल्में उपलब्ध हैं?

तमिलरॉकर्स फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है, जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम, बॉलीवुड, हॉलीवुड और विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में डब फिल्में शामिल हैं।

तमिलरॉकर्स का मालिक कौन है?

तमिलरॉकर्स का स्वामित्व और प्रशासन अस्पष्ट है। हालांकि, मार्च 2018 में पुलिस ने तमिलरॉकर्स से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें कार्थी, सुरेश, प्रभु, जॉनसन और मारिया जॉन शामिल थे।

तमिलरॉकर्स जैसी पायरेटेड साइटों से फिल्में डाउनलोड करने को क्यों हतोत्साहित किया जाता है?

तमिलरॉकर्स जैसी पायरेटेड साइटों से फिल्में डाउनलोड करने को हतोत्साहित किया जाता है क्योंकि यह अवैध है और इससे फिल्म उद्योग को महत्वपूर्ण वित्तीय नुकसान होता है। इसके अलावा, इन साइटों में अक्सर मैलवेयर होते हैं और उपयोगकर्ताओं के उपकरणों के लिए सुरक्षा जोखिम पैदा होते हैं।

भारतीय कानून के अनुसार पायरेसी में शामिल होने के परिणाम क्या हैं?

भारतीय कानून के अनुसार, किसी भी मूल सामग्री की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। पायरेसी गतिविधियों में शामिल होने पर अपराधियों को कानूनी कार्रवाई, जुर्माना और कारावास का सामना करना पड़ सकता है।

क्या फिल्में देखने और डाउनलोड करने के कोई कानूनी विकल्प हैं?

हां, फिल्में देखने और डाउनलोड करने के कानूनी विकल्प हैं, जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सदस्यता लेना और अधिकृत स्रोतों से फिल्में खरीदना या किराए पर लेना।

तमिलरॉकर्स राजस्व कैसे उत्पन्न करता है?

तमिलरॉकर्स मुख्य रूप से अपनी वेबसाइट पर पॉप-अप विज्ञापनों और डिस्प्ले विज्ञापनों के माध्यम से राजस्व उत्पन्न करता है। यह अपने पायरेटेड कंटेंट के कारण Google AdSense का उपयोग नहीं करता है।

पायरेटेड साइटों से फिल्में डाउनलोड करने से जुड़े कुछ जोखिम क्या हैं?

पायरेटेड साइटों से फिल्में डाउनलोड करने से उपयोगकर्ताओं को विभिन्न जोखिमों का सामना करना पड़ता है, जिसमें मैलवेयर संक्रमण, कानूनी नतीजे और फिल्म उद्योग को नुकसान पहुंचाने वाली अवैध गतिविधियों का समर्थन करना शामिल है।

उपयोगकर्ता पायरेसी से निपटने में कैसे योगदान दे सकते हैं?

उपयोगकर्ता तमिलरॉकर्स जैसी अवैध डाउनलोडिंग साइटों से बचकर, मूवी उपभोग के लिए कानूनी स्रोतों का समर्थन करके और मनोरंजन उद्योग पर पायरेसी के नकारात्मक प्रभाव के बारे में जागरूकता बढ़ाकर पायरेसी से निपटने में योगदान दे सकते हैं।

Join Telegram

Join Now

Join WhatsApp

Join Now