Join Telegram

Join Now

Join WhatsApp

Join Now

Love Calculator ❤️


MovieRulz – Download Bollywood & Hollywood Movies Online

MovieRulz  : यदि aap भी मेरे ही तरह latest Telugu movies online watch करने के deewane हैं तब तो शायद aapko MovieRulz movie downloading Website के subject में jarur पता होगा. ऐसा में इसलिए कह रहा हूँ kyoki Tamilrockers के बाद यदि किसी new telugu movies online downloading website का नाम आता है तो वो सिर्फ और सिर्फ MovieRulz.ht ही है.

वहीँ यदि aapne अभी तक भी इसके subject में नहीं सुना है तब थोडा patience रखिये kyoki इस article के अंत तक aapko MovieRulz Malayalam के subject में सभी jaroori जानकारी प्राप्त हो जाएगी.

यहाँ इस website में Hindi, English, Malayalam, Tamil, Telugu जैसे बहुत से भाषाओं में aapko hd movies download करने को मिलेंगी.

वहीँ ये है तो एक Pirated website ही इसलिए ऐसे website से कोई भी content Phir चाहे वो malayalam movies download हो या Phir कोई dubbed hindi मूवी हो. उन्हें download करने से पहले aapko इस website के subject में थोड़ी बहुत जानकारी jarur से प्राप्त कर लेनी चाहिए kyoki आगे चलकर aapko इसमें कोई doubt न हो की इनसे movies download करना चाहिए भी या नहीं.

इसलिए aaj मैंने सोचा की क्यूँ न aap लोगों को MovieRulz Telugu के subject में वो सभी चीज़ों के बारे में अवगत (Aware) करा दी जाये जो की इसे ख़ास अवं उतना की dangerous भी बनाता है. तो Phir बिना देरी किये चलिए start करते हैं. वहीँ यदि aapko MovieRulz.com की पुरानी website न मिले तब aap MovieRulz New Website में उन्हें dekh सकते हैं.

Join MovieRulz Telegram

MovieRulz Hindi में

movierulz
Image credit- movierulz

MovieRulz भी दुसरे movie downloading sites के तरह ही होता है lekin इसमें कुछ ऐसे features हैं जो की शायद ही aapko किसी दुसरे website में dekhne को मिले.

इसमें सभी Movies को पुरे category के हिसाब से रखा गया है जिससे की users को अपने पसंदीदा movies को धुंडने में आसानी हो. वैसे तो बहुत से popular categories हैं इसमें जैसे की बॉलीवुड, हॉलीवुड, मलयालम, तेलगु, एनीमेशन, हॉरर मूवीज, थ्रिलर. वहीँ short size फॉर्मेट के Movies भी हैं जिसमें 300mb dual audio telugu movies और 300mb dual audio Hindi movies प्रमुख हैं.

India ही नहीं बल्कि ऐसे बहुत से देश हैं जहाँ की Movies की piracy करना एकदम से क़ानूनी अपराध (Legal offense) माना जाता है. यदि किसी सूत्रों से इस subject में पता चला तब aapko इसके लिए दण्डित भी किया जा सकता है. वहीँ इसमें MovieRulz site भी इसी तरह की website की Category में आता है जो फिल्मों के Pirated version को website पर पोस्ट करते हैं.

MovieRulz Website Updates (Latest Leaked Movies)

हाल ही में ही Pehlwan () को ऑनलाइन leak कर दिया गया है एक popular film piracy website MovieRulz के द्वारा. फिल्म release होने के कुछ ही time बाद ही इस film की बढ़िया quality को website पर upload कर दिया गया था.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की कोई movie MovieRulz plz Teluguपर leak हुई हो इससे पहले भी कई films जैसे की Saaho, IT Chapter 2, Section 375, LionKing जैसे बड़ी films को भी leak किया जा चूका है.

The Lion King India में चार भाषाओं में release हुई. मूल English version, जो US में जारी किया गया है, screen के अधिकांश हिस्से पर कब्जा कर लेता है. हालाँकि, फिल्म को India में तीन भाषाओं- hindi, तमिल और तेलुगु में dubed किया गया है. अब aapko यह मूवी सारे भाषाओ में 3MovieRulz website पे डाउनलोड करने को मिल जायेगा.

Government के द्वारा तमाम koshish करने के वाबजूद भी इस website MovieRulz kannada movie को पूरी तरह से block करने में वो सफल नहीं हुए हैं. वहीँ 2MovieRulz की domain बार बार बदल जाती है जिससे उन्हें सही रूप से track कर पाना bahut ही मुस्किल हो जाता है.

ऐसे Latest Leaked Movies के पीछे ज्यादातर qualified students ही जिम्मेदार होते हैं ऐसा Police का कहना है.

MovieRulz New Domain

जैसा मैंने पहले ही बताया कि MovieRulz Marathi एक Pirated website है इसीलिए Government ने इसके ऊपर पहले से पाबंदी लगा कर कई बार band भी करा दिया है. लेकिन यह लोग बार बार अपना Domain नाम बदल कर Phir से वापस अपनी site को Internet पर ले ही आते हैं. Aisa करने में बिल्कुल कोई ज्यादा waqt लगता है नहीं. website का नाम वही रहता है पर Extension बदल जात है. aapko निचे सारे MovieRulz new link मिल जायेगा.

1. 3MovieRulz.ac
2. MovieRulz.ht
3. MovieRulz.pl
4. MovieRulz.pc
5. MovieRulz.vc
6. MovieRulz.pz
7. MovieRulz.tc
8. 3MovieRulz.tv
9. MovieRulz.st
10. MovieRulz.gd
11. MovieRulz.nz
12. MovieRulz.it
13. MovieRulz.ps
14. MovieRulz.vt
15. Movie Rulz.hs
16. MovieRulz.hp
17. Movie Rulz.vpn
18. MovieRulz.plc
19. MovieRulz.ce
20. MovieRulz.sd

Read More:- Join Whatsapp Groups-

Movie Whatsapp Groups.

Whatsapp Group Links.

Admob Whatsapp Groups.

1000 Whatsapp Group Link.

MovieRulz – Download Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Hindi Dubbed Movies Online Free.

अभी ही कुछ time पहले की बात ही की Government ने MovieRulz के main site को Google से remove कर दिया था. ऐसा इसलिए kyoki बहुत से media companies से इस piracy को लेकर complaint करी. जिस वजह से main site को delete कर दिया गया.

ऐसे में MovieRulz के loyal viewers में खलबली मच गयी की अब कहाँ से movies download करी जाये. वहीँ जल्द ही MovieRulz के backend team ने MovieRulz new website को launch कर दिया अपने viewers के लिए. इस new website में पहले के जैसे ही वो सभी hd movies मे है download करने के लिए.

Isliye जितनी भी कोशिश कर लें legal team ये site वाले किसी न kisi तरीके से उठ खड़े jarur होते हैं. इसमें कोई इनकी site से movies download होने को रोक nahi सकता है.

3MovieRulz की जानकारी hindi में

3movierulz एक Movie Piracy Site है. जो की अभी के time में लोगों के बीच में काफी popular है. यदि aapko भी नयी फिल्में देखना पसदं है तब aap internet के जरिये MovieRulz htc से फिल्म download कर सकते हैं.

इस website का इस्तमाल कर लाखों log हर दिन फिल्में download करते हैं. वहीँ इस website में movies के अलावा भी aapko इसमें TV सीरियल, Web series और दूसरे तरह के program भी उपलब्ध रहते हैं.

इसमें ज्यादा खुश मत हो जाइये kyoki आपके जानकारी के लिए बता दूँ की 2MovieRulz.com और इसकी जैसी दूसरी website जहां से लोग Pirated Content डाउनलोड करते हैं वो सभी India Government के तरफ से बैन किये गए हैं. इस प्रकार के वेबसाइट का use करना एकदम से illegal है.

वहीँ aap चाहें तो MovieRulz से 300mb dual audio english movies भी download कर सकते हैं. इससे aapko भाषा को लेकर koi परेशानी nahi होगी. वहीँ aap दुसरे भाषा के movies का आनंद भी उठा सकते हैं.

इनके जैसे Website India में इतने ज्यादा लोकप्रिय क्यों होते हैं?

एक time था जब लोगों को अपने entertainment के किये आपस में बातचीत करना पड़ता है. वहीँ technology में advancement होने से लोगों के बीच दूरदर्शन आया. वहीँ इसका लोग बहुत ज्यादा उपयोग करते थे. Sunday में यदि aapko याद होगा तब रामायण और महाभारत जैसे serials बहुत ही ज्यादा popular हुआ करते हैं.

वहीँ कुछ ही time के बाद में CD, DVD, VCR ने अपने पैर पूरी market में जमा लिए. लोगों को अच्छी Quality की movies घर बैठे ही dekhne को मिलने लगी वह भी High डेफिनेशन Quality के साथ में. जिसे की sabne बहुत आदर के saath अपनाया.

अब time और भी बदल गया है अब CD, DVD, VCR का और जमाना नहीं रहा. आजकल internet का काफी craze है लोगों के बीच में. entertainment की बात करें तब movies हो या songs, videos किसी भी चीज़ के लिए लोग Internet, SmartPhone और Movie Downloading Sites पर सबसे ज्यादा निर्भर है.

अगर aap भी उनमें से एक है और ऐसे ही Movie Downloading Site जैसे MovieRulz, 9xMovies  या TamilRockers के बारे में जानना चाहते हैं. तब ऐसे में aapko उस website में जाने से पहले उसके subject में जानकारी प्राप्त कर लेना काफी फायदेमंद होने वाली है.

क्यूँ Pirated Movies को Download करना गलत है?

सबसे पहले तो aapko यह समझना होगा कि पायरेसी क्या होती है. जब भी कोई Original content को Pirated version के रूप में लोगों तक पहुंचाता है तो इसे Government की नजर में पायरेसी माना जाता है. जो पूरी तरह से illegal है और जिससे Government काफी परेशान है.

Site जैसे की Filmywap, Tamilrockers, Tamilyogi, Tamilgun से Movies download करना गलत बात होता है. ऐसा इसलिए kyoki ये सभी sites Pirated Websites होती हैं, जो की गैरकानूनी तरीके से Movies की distribution करती हैं.

wpgroup कभी भी Pirated Movies download करने के लिए उत्साहित नहीं करता है बल्कि हमारी यही kosis रहती हैं कैसे लोगों को इन pirated sites के बारे में जानकारी दे सकें जिससे वो इन website से दूर रहें.

अगर aap सही रास्ते पर चलेंगे तो aapke लिए कभी भी koi परेशानी nahi आने वाली है. Isliye आपसे मेरी विनती है कि aap entertainment का सही रास्ता चुनें jisse ना तो किसी Rules का उल्लंघन होगा और ना ही गलत kaam को बढ़ावा मिलेगा.

Isliye हमने इस post के माध्यम से सही information देकर लोगों को जागरूक करने की koshish की है. ताकि sabko समझ में आ jaye कि इस तरह की website गैरकानूनी (Gairkanooni, illegal) है और इनसे dur रहना हमारे liye उचित होगा.

DISCLAIMER

Piracy of any original content under Indian law is a punishable offense. https://wpgroup.in strongly opposes this type of piracy. The content shown here is only to provide you with the necessary information about the illegal activities.

Its purpose is not at any time and in any way to provide encouragement to piracy and immoral acts. Please stay away from such websites and choose the right way to download the movie.

Indian law के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध (punishable offense) है। Wpgroup.in इस प्रकार की piracy का कड़ा विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों (illegal activities) के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उद्देश्य कभी भी किसी भी तरह से chori और अनैतिक (Immoral) कार्यों को प्रोत्साहित करने के लिए नहीं है। कृपया ऐसी websites से दूर रहें और movie download करने का सही तरीका चुनें।

निश्चित रूप से! यहां दिए गए लेख पर आधारित अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न हैं:

1. MovieRulz क्या है और यह तेलुगु फिल्में डाउनलोड करने के लिए लोकप्रिय क्यों है?
MovieRulz एक वेबसाइट है जो ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग के लिए नवीनतम तेलुगु फिल्में पेश करने के लिए जानी जाती है। इसने तेलुगु फिल्म प्रेमियों के लिए एक पसंदीदा मंच के रूप में लोकप्रियता हासिल की।

2. क्या ऐसी कोई विशिष्ट विशेषताएं हैं जो MovieRulz को अन्य मूवी डाउनलोडिंग साइटों की तुलना में अद्वितीय बनाती हैं?
हाँ, MovieRulz फिल्मों के अपने व्यवस्थित वर्गीकरण के कारण सबसे अलग है, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी पसंदीदा सामग्री ढूंढना आसान हो जाता है। यह साइट हिंदी, अंग्रेजी, मलयालम, तमिल और तेलुगु सहित विभिन्न भाषाओं को कवर करती है।

3. क्या MovieRulz को एक पायरेटेड वेबसाइट माना जाता है, और इससे फिल्में डाउनलोड करने से पहले क्या सावधानियां बरतनी चाहिए?
हाँ, MovieRulz एक पायरेटेड वेबसाइट है, और ऐसी साइटों से सामग्री डाउनलोड करना गैरकानूनी है। उपयोगकर्ताओं को कानूनी जटिलताओं से बचने के लिए किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने से पहले वेबसाइट और उसकी वैधता के बारे में जानकारी इकट्ठा करने की सलाह दी जाती है।

4. MovieRulz पर हालिया मूवी लीक क्या हैं और इसका फिल्म उद्योग पर क्या प्रभाव पड़ता है?
MovieRulz पर हाल ही में लीक हुई फिल्मों में “ड्रीम गर्ल,” “छिछोरे,” “आईटी चैप्टर 2,” “सेक्शन 375,” और “पहलवान” शामिल हैं। इस तरह के लीक फिल्म उद्योग पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं, जिससे फिल्म निर्माता और अभिनेता आर्थिक रूप से प्रभावित हो सकते हैं।

5. MovieRulz सरकारी प्रतिबंधों से बचने का प्रबंधन कैसे करता है, और इसके नए डोमेन नाम क्या हैं?
MovieRulz को ब्लॉक करने के सरकारी प्रयासों के बावजूद, यह बार-बार अपने डोमेन नाम बदलता है, जिससे ट्रैकिंग मुश्किल हो जाती है। इसके कुछ नए डोमेन नामों में MovieRulz.ac, MovieRulz.ht, MovieRulz.pc और अन्य शामिल हैं।

6. पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी क्यों है, और सरकार इसमें शामिल व्यक्तियों के खिलाफ क्या कार्रवाई कर सकती है?
पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है क्योंकि यह कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन करती है। सरकार इसमें शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती है, जिससे दंड और जुर्माना हो सकता है।

7. विभिन्न भाषाओं में फिल्में पेश करने में MovieRulz का क्या महत्व है और यह अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को कैसे प्रभावित करता है?
MovieRulz विविध दर्शकों के लिए कई भाषाओं में फिल्में उपलब्ध कराता है। हालाँकि, पायरेसी की इस प्रथा के कानूनी परिणाम हैं और यह अंतर्राष्ट्रीय फिल्म वितरण को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है।

8. MovieRulz फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने का प्रबंधन कैसे करता है, और अधिकारियों द्वारा ऐसी गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए क्या उपाय किए जाते हैं?
MovieRulz अपने प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग रिलीज़ के तुरंत बाद फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए करता है। पायरेसी पर अंकुश लगाने के सरकारी प्रयासों के बावजूद, डोमेन नामों में बार-बार बदलाव के कारण वेबसाइट को ट्रैक करना और बंद करना चुनौतीपूर्ण हो जाता है।

9. क्या फिल्मों की स्ट्रीमिंग और डाउनलोडिंग के लिए MovieRulz का कोई कानूनी विकल्प है?
हां, कई कानूनी विकल्प फिल्मों के लिए स्ट्रीमिंग सेवाएं प्रदान करते हैं, जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और हुलु। कानूनी प्लेटफ़ॉर्म का चयन एक सुरक्षित और नैतिक फिल्म देखने का अनुभव सुनिश्चित करता है।

10. पायरेसी के संबंध में अस्वीकरण क्या है, और उपयोगकर्ताओं के लिए पायरेटेड सामग्री से बचना क्यों आवश्यक है?
अस्वीकरण इस बात पर जोर देता है कि पायरेसी गैरकानूनी है, और लेख ऐसी गतिविधियों में शामिल होने को दृढ़ता से हतोत्साहित करता है। कानूनी विकल्प चुनने से बौद्धिक संपदा की सुरक्षा सुनिश्चित होती है और कानूनी परिणामों से बचा जा सकता है।

कृपया ध्यान दें कि ये अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न प्रदान की गई सामग्री के आधार पर तैयार किए जाते हैं, और अधिक सटीक और विशिष्ट प्रतिक्रियाओं के लिए अतिरिक्त विवरण या संदर्भ की आवश्यकता हो सकती है।

Join Telegram

Join Now

Join WhatsApp

Join Now