Join telegram group for latest update
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

TamilGun 2024– Download Tamil, Telugu, Malayalam HD Movies for Free

TamilGun 2024: यदि आपने कभी इंटरनेट से कोई movie download नहीं किया है तब शायद आपको ये सुनने में थोडा अजीब लग सकता है Lekin ये सच है की आप चाहें तो ऑनलाइन बहुत से Latest Bollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood movies और series download कर सकते हैं.

जी हाँ Dosto आपको इंटरनेट में बहुत से ऐसे free movies download वेबसाइट मिल जायेंगे Lekin ये सभी movies sites असल में पायरेटेड होते हैं. इसलिए इन सभी site से मूवी download करना कानूनी नहीं होता है. Lekin government के द्वारा इतने सारे प्रतिबंध होने के वाबजूद भी लोगों ने इन websites से movie download करना छोड़ा नहीं है.

TamilGun Hindi में

TamilGun.be की बात करूँ तब ये असल में एक Pirated Movies Downloading webSite है. इसे own किया गया है privately किसी एक अनाम समूह (बिना नाम वाले ग्रुप) के लोगों के द्वारा. वहीँ ये किसी एक दूरवर्ती स्थान (remote location) से काम करते हैं. जिसके कारण इनके Original location का पता लगा पाना सच में बहुत ही hard है.

Movie release होने से पहले ही ये films के copy को अपने वेबसाइट में upload कर देते हैं जिससे filmakers को भारी loss उठाना पड़ता है. ऐसा करना एकदम से illegal बात है Lekin फिर भी ये ऐसा करने से लोग परहेज नहीं करते हैं. सब जानते हुए भी लगातार Indians ऐसा करते रहते हैं.

Join Tamilgun Telegram

TamilGun

Read More

TamilGun 2024 – Tamil, Telugu, Hollywood, Malayalam, Bollywood HD Movies Download

इन्ही वेबसाइट के list में एक बहुत ही famous नाम TamilGun वेबसाइट का भी है. यहाँ आपको वो सभी latest Bollywood movies, latest Hollywood movies, tamil movies, dubbed english movies इत्यादि डाउनलोड करने के लिए मिलेंगे. वहीँ इतनी ही नहीं aap भी इन सभी movies को आसानी से TamilGun in Hindi से डाउनलोड कर सकते हैं. वहीँ ऐसी बहुत से बस्तु है जिसके बारे में आपको information होना बहुत ज्यादा jaroori है. इसलिए आज हमने सोचा कि आप लोगों को TamilGun के बारे में बताऊँ. तो फिर चलिए start करते हैं.

TamilGun Isaimini में कौन से movies ज्यादा लीक होते हैं ?

जैसा कि नाम से ही पता चलता है ये लोग Tamil film industry को ज्यादा target करते होंगे. और असल में ऐसा ही है. ये सभी नयी Tamil films को release से पहले ही अपने platform में available करवा देते हैं.

वहीँ ये लोग इतने में शांत नहीं हैं, बल्कि ये Tamil movies download के साथ साथ दुसरे regional language movies जिसमें की Bollywood, Hollywood, Tamil, Punjabi, Telugu और Malayalam films को भी लीक करने में working रहते हैं.

TamilGun New Movies 2024

कुछ वक़्त पहले TamilGun movies download में एक तमिल थ्रिलर फिल्म जिसका नाम है Kolaiyuthir Kalam को अपने website में release कर दिया है.

इस movie की लीड actress हैं Nayanthara हैं. वहीँ unke साथ दुसरे kalakaro ने भी अच्छा अभिनय करके उनका sath निभाया है.

Magamuni, Ongala Podanum Sir, Zombie, Puli Adichan Patti, Kuttranilai, Sivappu Manjal Pachai, Mei.

ये 1st time नहीं हुआ है की कोई movie इस website पर पहले रिलीज़ हो गयी है. इससे पहले भी बहुत से मूवी को इस वेबसाइट में release करवाया जा चूका है. इन movies की बहुत ही बढ़िया prints जैसे की 720p और HD version, Full HD Print को भी release किया गया है जिससे viewers को अपने सुविधा अनुसार इसे डाउनलोड करने में आसानी हो सके.

TamilGun Telegram Channel Link

जैसे की internet के दुसरे पायरेटेड movies downloading वेबसाइट काम करती हैं, ठीक वैसे ही, TamilGun को भी ऑपरेट किया जाता है ऐसे लोगों के द्वारा जिनकी पहचान को वो लोग reveal नहीं करते हैं वहीँ sath में उनका बहुत ही अच्छा कनेक्शन और नॉलेज होता है Movies के ऊपर.

ये अपनी सभी movies को host करते हैं ऐसे hidden servers में जिनका कोई भी link पाना impossible सा है. वहीँ ये अपना सबसे बड़ा हिस्सा income का generate करते हैं popup advertisement के जरिये.

कुछ reports के अनुसार ज्यादा pirate वेबसाइट ऐसे ही अपना इनकम generate करते हैं. इसमें वो कुछ ऐसे ads क इस्तमाल करते हैं जो की piracy , illegal content, को अनुमति करता है. इससे इनको सुविधा होती है ऐसे Pirated movies को ज्यादा upload करने में.

TamilGun ऑनलाइन की Alternatives पायरेटेड वेबसाइट क्या हैं ?

एक सर्वे के अनुसार इंटरनेट पर करीब 5 hundred से ज्यादा ऐसे Movie पायरेटेड वेबसाइट मोजूद हैं, जो की पूरी सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं. TamilGun के जैसे ही, बहुत से दुसरे वेबसाइट भी ऐसे ही नए Indian language की movies को release करने के ऊपर kaam कर रहे हैं.

ये सभी एक ही तरह से काम कर रहे हैं, जिसमें इनकी खुद की एक dedicated होस्टिंग सर्वर होती है और साथ में बहुत से सभी तरह के domain extensions भी पहले से ही रहते हैं.

TamilGun की best alternative की बात करें तब इसमें दुसरे pirate niche वेबसाइट भी शामिल है जैसे की TamilRockers, Tamilyogi, 7StarHD, Afilmywap, Bolly4u, Cinemavilla, Filmyhit 2024, Filmypur, Filmyvilla, Isaimini, Movierulz इत्यादि.

ये सभी platforms भी वही एक समान ही kaam करते हैं और एक दुसरे से ये प्रतिस्पर्धा करते हैं सबसे पहले movies release करने में इंडिया के दुसरे prominent piracy वेबसाइट जो है उनमें आते हैं Worldfree4u, Jiorockers, Todaypk, Tamilrockers, Moviemad, Filmywap, Bolly4u, 9xmovies और बहुत कुछ. इन सभी sites का main उद्देश्य ही होता है की कैसे जल्द से जल्द latest film को leak करें जो की Bollywood, Tamil, Kannada, Telugu, Malayalam और दुसरे language के films होते हैं.

Popular Movies जो की TamilGun में रिलीज़ किये जा चुके हैं.

TamilGun हमेशा से ये target करता है की कैसे latest movies को सफलतापूर्वक अपने platform में leak कर पाए, जिससे की ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें free में download कर सकें और इन्हें अच्छी खासी इनकम हो सके.

इनका platform बहुत ही ज्यादा इसलिए famous है क्यूंकि इसमें आप latest movies और Tamil tv serials को ऑनलाइन stream भी कर सकते हैं. वहीँ ऑनलाइन streaming के साथ, इसमें आपको direct downloading लिंक भी प्राप्त होता है जिसमें आप बहुत से file size base को अलग अलग क्वालिटी में download कर सकते हैं.

ऐसे कुछ फेमस movies जो की leaked हुए हैं हैं TamilGun वेबसाइट में वो हैं Kadaram Kondan, Saaho, Chhichhore, Dream Girl, Gorilla, NGK, Devi 2, Petra, Viswasam इत्यादि. Tamil मूवीज के साथ, Telugu मूवीज भी यहाँ पर लीक हुए हैं जिसमें मूवीज है जैसे की Dear Comrade, Maharshi, Jersey, iSmart Shankar इत्यादि.

Tamil Gun New Website Link 2024

TamilGun के new links 2024 के बारे में चलिए information प्राप्त करते हैं. ये link हमेशा बदलते रहते हैं isliye आपको हमेशा updated रहने की jaroorat है सही website तक पहुँचने के लिए. चलिए इस पर एक नज़र डालते हैं.

1. TamilGun.work
2. TamilGun.isaimaini
3. TamilGun.com
4. TamilGun.pro
5. TamilGun.genius
6. TamilGun.2
7. TamilGun.site
8. TamilGun.uv
9. TamilGun.be
10. TamilGun.in
11. TamilGun.com
12. tamil gunrockers.com
13. TamilGun.cc
14. TamilGun.uk
15. TamilGun.fr
16. TamilGun.io
17. TamilGun.re
18. tamilgunwww.com

क्या Tamil Gun Rockers को Access करना legal है?

इसका आसान सा जवाब है बिलकुल भी नहीं. TamilGun new movie download 2024 को पहुंच करना बिलकुल भी legal नहीं है. चूँकि पायरेटेड वेबसाइट को access करने का मतलब होता है की आप piracy को बढ़ावा दे रहे हैं जो की करना एकदम से illegal है.

इसलिए TamilGun विडियो और उसके जैसे किसी भी प्रकार के Piracted Movies webSites को use करना एकदम से illegal है. असल में filmmakers के पास उनके movies की कॉपीराइट रहती है. वहीँ उनके Permission के बिना इन्हें distribute करना बिलकुल भी कानूनी नहीं है. अगर कोई ऐसा करता पाया जाये तब आपको ऐसे में Jail भी हो सकती है साथ में आपको जुर्माना (Fine) भी देना पड़ सकता है.

इतने कड़े rules होने के वाबजूद भी लोगों को हमेशा विकल्प मिल ही जाते हैं जिससे की वो Free movies download कर लेते हैं. ऐसे ही एक तरीका है VPN टेक्नोलॉजी का इस्तमाल करना.

भले ही TamilGun को internet पर बैन कर दिया गया है indians के लिए Lekin एक VPN का use कर आप आसानी से movies download कर सकते हैं. wpgroup कभी भी आपको प्रात्साहित (Encouraged) नहीं करती है ऐसे Pirated Movies webSite का use करने के लिए वहीँ aap बहुत से दुसरे legal sites से इन्हें download कर सकते हैं- Amazon Prime, Netflix, Etc.

Humari हमेशा से यही koshish रहती है कि आप logo तक इन सभी Pirated वेबसाइट के विषय में पूरी information पहुंचाएं. हम चाहते हैं की आप सभी legal तरीकों का use करें new movies download करने के लिए.

DISCLAIMER

Piracy of any original content under Indian law is a punishable offense. https://wpgroup.in strongly opposes this type of piracy. The content shown here is only to provide you with the necessary information about the illegal activities.

Its purpose is not at any time and in any way to provide encouragement to piracy and immoral acts. Please stay away from such websites and choose the right way to download the movie.

Indian law के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध (punishable offense) है। Wpgroup.in इस प्रकार की piracy का कड़ा विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों (illegal activities) के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उद्देश्य कभी भी किसी भी तरह से chori और अनैतिक (Immoral) कार्यों को प्रोत्साहित करने के लिए नहीं है। कृपया ऐसी websites से दूर रहें और movie download करने का सही तरीका चुनें।

Join Whatsapp Groups-

Movie Whatsapp Groups.

Whatsapp Group Links.

तमिल गन 2024 के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:
1. मैं तमिल गन से किस प्रकार की फिल्में डाउनलोड कर सकता हूं?
आप तमिल गन से नवीनतम बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हॉलीवुड फिल्मों सहित विभिन्न प्रकार की फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

2. क्या तमिल गन एक कानूनी वेबसाइट है?
नहीं, तमिल गन एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जिसका अर्थ है कि इससे मूवी एक्सेस करना और डाउनलोड करना भारतीय कानून के तहत अवैध और दंडनीय है।

3. तमिल गन कैसे संचालित होती है?
तमिलगन को एक अज्ञात समूह द्वारा दूरस्थ स्थान से संचालित किया जाता है। वे अपनी आधिकारिक रिलीज़ से पहले फिल्मों की पायरेटेड प्रतियां अपलोड करते हैं, जिससे फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान होता है।

4. तमिल गन के विकल्प क्या हैं?
तमिल गन के कुछ विकल्पों में तमिलरॉकर्स, तमिलयोगी, 7स्टारएचडी, एफिल्मीवाप, बॉली4यू, सिनेमाविला, फिल्मीहिट, फिल्मीपुर, फिल्मीविला, इसाईमिनी, मूवीरुल्ज़ और अन्य शामिल हैं।

5. क्या मैं वीपीएन का उपयोग करके तमिलगन तक पहुंच सकता हूं?
जबकि तमिलगन भारत में प्रतिबंधित है, वीपीएन के माध्यम से इसे एक्सेस करना संभव हो सकता है। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग करना अवैध है और पायरेसी को बढ़ावा देता है।

6. मूवी डाउनलोड के लिए मैं किन कानूनी विकल्पों का उपयोग कर सकता हूं?
आप कानूनी और नैतिक रूप से फिल्में डाउनलोड करने या स्ट्रीम करने के लिए अमेज़ॅन प्राइम, नेटफ्लिक्स और अन्य जैसे कानूनी प्लेटफार्मों का उपयोग कर सकते हैं।

7. क्या प्रॉक्सी वेबसाइटों के माध्यम से तमिल गन तक पहुंच वैध है?
नहीं, प्रॉक्सी वेबसाइटों के माध्यम से तमिल गन तक पहुंच अभी भी अवैध है और इसके कानूनी परिणाम हो सकते हैं।

8. तमिल गन जैसी पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा सकती है?
भारतीय कानून के तहत, पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग करने वाले व्यक्तियों को पायरेसी को प्रोत्साहित करने के लिए जुर्माना और कारावास सहित दंड का सामना करना पड़ सकता है।

9. क्या तमिल गन से फिल्में डाउनलोड करने में कोई जोखिम जुड़ा है?
हां, तमिल गन या इसी तरह की पायरेटेड वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने से कानूनी परिणाम, मैलवेयर के संपर्क में आने और पायरेसी जैसी अनैतिक प्रथाओं का समर्थन करने सहित कई जोखिम होते हैं।

10. तमिल गन और इसी तरह की वेबसाइटों पर उल्लिखित अस्वीकरण का उद्देश्य क्या है?
अस्वीकरण उपयोगकर्ताओं को पायरेसी के कानूनी निहितार्थों के बारे में सूचित करने का काम करता है और उन्हें मूवी डाउनलोड के लिए पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग करने से परहेज करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इन FAQs का उद्देश्य तमिल गन से संबंधित विभिन्न पहलुओं और पायरेटेड सामग्री को ऑनलाइन एक्सेस करने की वैधता पर स्पष्टता प्रदान करना है।


Join telegram group for latest update
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now